Breaking News

कांग्रेस अध्यक्ष बने सोनिया, पार्टी को करती रहे मजबूती प्रदान:- कमलनाथ

कांग्रेस अध्यक्ष बने सोनिया, पार्टी को करती रहे मजबूती प्रदान:- कमलनाथ

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- कल यह बात सामने आई थी कि अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सोनिया गांधी अपने पद से इस्तीफा देने वाली है. आज सीडब्ल्यूसी की बैठक में इस बात पर चर्चा होगी और तय किया जाएगा कि कौन पार्टी अध्यक्ष बनता है तो वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी को पार्टी अध्यक्ष फिर से बनाने के लिए अपनी इच्छा जाहिर की है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ही बनी रहे और पार्टी को मजबूती प्रदान करें.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के अच्छे जाहिर की है उन्होंने कहा है कि गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी इसके साथ ही मध्य प्रदेश राजस्थान इत्यादि जगहों पर होने वाले चुनाव को लेकर राहुल गांधी का कार्य सराहनीय रहा.

कांग्रेस पार्टी उन्हें एक बार फिर से प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करें. वहीं कांग्रेस के दो धड़ होते हुए भी नजर आए हैं. कई राजनेता यह चाहते हैं कि इस बार प्रदेश अध्यक्ष गांधी परिवार का ना हो तो वही पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस बात को लेकर असहमति जताई है. उन्होंने कहा है इस वक्त जरूरी है विपक्ष मजबूत बनाए रखना..

About live1234

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *