Breaking News

मुस्लिम छात्र ने अपनी ही क्लासमेट हिंदू छात्राओं पर किया अश्लील कमेंट्स, भीड़ ने आरोपित को जमकर पीटा, प्रकरण दर्ज

दीपक पांडेय की रिपोर्ट

मंडलेश्वर। स्थानीय निजी शिक्षण संस्था एक्सीलेंट एकेडमी में12 वीं कक्षा में अध्ययनरत मंडलेश्वर निवासी 16 वर्षीय मुस्लिम छात्र द्वारा अपनी ही कक्षा की तीन नाबालिक हिंदू छात्राओं पर अश्लील कमेंट्स करने और एक छात्रा के भाई आदर्श के साथ मारपीट और उसे जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपित नाबालिक छात्र एवं उसके भाई अफरीदी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

ग्राम चोली निवासी दो छात्राओं और अपने परिजनों की मौजूदगी में थाने पर श्रीनगर निवासी छात्रा द्वारा लिखवाई एफआईआर के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर 3 बजे की है, जब सभी छात्र स्कूल की क्लास में मौजूद थे और बॉयलॉजी की क्लास समाप्त होने के बाद अगली क्लास के लिए टीचर के नहीं आने पर सभी आपस में बातचीत कर रहे थे तभी पीछे बैठे आरोपित छात्र ने उनपर अश्लील कमेंट्स किया। छुट्टी होने के बाद जब छात्राएं आंबेडकर तिराहे पहुंची तो चोली निवासी एक छात्रा द्वारा अपने भाई आदर्श को स्कूल में घटित हुई घटना के बारे में बताएं जाने पर भाई ने वहीं पास मौजूद आरोपित छात्र को बुलाकर समझाने की कोशिश की लेकिन आरोपित छात्र और उसके बड़े भाई अफरीदी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपित छात्र को भीड़ ने जमकर पीटा –
प्राप्त जानकारी अनुसार करीब 4 बजे आंबेडकर तिराहे स्थित एसडीओपी कार्यालय के सामने छात्रा के भाई और आरोपित छात्र के बीच बढ़ते विवाद को देखते हुए आस पास मौजूद लोगो की भीड़ जमा हो गई। मामला हिंदू छात्राओं से जुड़ा होने से चलते मौजूद भीड़ ने आरोपित छात्र को जमकर पीट दिया। हंगामें की ख़बर लगते ही एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी और एसडीओपी कार्यालय का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनो पक्षों को थाने लेकर आए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस थाने पर हिंदू समुदाय और संगठनों के लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई, जो रात्रि 8 बजे, एफआईआर होने तक मौजूद रही। इस बीच कई बार पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा लेकिन भीड़ लगातार थाने पर बनी रही।

बदले की भावना से किए थे कमेंट्स –
एक्सीलेंट अकेडमी के एक शख्स ने शंका जाहिर करते हुए बताया की कुछ दिनों पहले आरोपित छात्र द्वारा स्कूल की टॉयलेट में अश्लील चित्र बनाकर अश्लीलता फैलाने के मामले में स्कूल प्रबंधक द्वारा छात्र को निष्कासित कर दिया था। हालांकि चंद दिनों में ही परिजनों के आग्रह पर छात्र का निष्कासन रद्द कर दिया था। लेकिन जिस दिन उसे निष्कासित किया तब तीनों छात्राओं सहित सभी छात्र-छात्राएं वहा मौजूद थे और छात्र को देख हस रहे थे। शायद इसी का बदला लेने के लिए आरोपित छात्र ने उक्त कमेंट्स किए होंगे।

इनका क्या कहना है –
छात्राओं पर अश्लील कमेंट्स करने और छात्रा के भाई से साथ मारपीट करने वाले दोषियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करके न्यायालय में पेश कर दिया है। (मनोहर सिंह गवली, एसडीओपी, मंडलेश्वर)

About Live-Editor

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *