Breaking News

28 को निःशुल्क स्वास्थ्य एवं परामर्श शिविर…… स्व. सुभाष यादव फाउंडेशन के तत्वावधान में मेगा केम्प

नवरत्न मल जैन

28 को निःशुल्क स्वास्थ्य एवं परामर्श शिविर……
स्व. सुभाष यादव फाउंडेशन के तत्वावधान में मेगा केम्प

रोकड़िया परिवार एवं बुलढाणा अर्बन बैंक की ओर से सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस संयुक्त सौगात

बड़वाह:— 28 अगस्त को बड़वाह के कृषि उपज मंडी समिति प्रांगण में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं परीक्षण शिविर का आयोजन है। स्व. श्री सुभाष यादव फाउंडेशन के तत्वाधान में शनिवार को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित शिविर में अनेक रोग से पीड़ित रोगियों को पूर्णतया निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं परामर्श की सुविधा उपलब्ध मिलेगा। बड़वाह में होने वाले इस शिविर के स्थानीय प्रायोजक नीलेश सुगनचंद रोकड़िया ने बताया कि स्व. श्री सुभाष यादव फांउडेशन के इस मेगा केम्प में हृदय रोग,बाल रोग, स्त्री रोग,हड्डी रोग, स्पाइनल सर्जरी, जनरल फिजिशियन एवं सर्जन मौजूद रहेंगे। ईसीजी, पेसमेकर, शुगर सहीत अनेक प्रकार की वो सभी प्रारंभिक जांचे जो केम्प में संभव है वे सभी जांचे निःशुल्क की जावेगी। रोकड़िया ने बताया कि आयुष्मान कार्ड धारक रोगियों को यदि किसी भी रोग के निदान के लिए आपरेशन की जरूरत रही तो बुरहानपुर के सर्वसुविधायुक्त हास्पिटल में एडमिट कर ऑपरेशन करवाया जावेगा। उन्हें बुरहानपुर ले जाने व लाने के लिए निःशुल्क वाहन सुविधा भी मिलेगी।
28 अगस्त को इसी अवसर पर शाम को आयोजित गरिमामय कार्यक्रम में क्षेत्र को एक और सुविधा मिलने जा रही है। रोकड़िया परिवार एवं बुलढाणा अर्बन बैंक के संयुक्त सौजन्य से एक सर्व सुविधा युक्त आधुनिक एम्बुलेंस का लोकार्पण भी किया जावेगा।
निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवं एम्बुलेंस के लोकार्पण कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मुख्य अतिथि रहेंगे। क्षेत्रीय विधायक सचिन बिरला कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। विशेष अतिथि पूर्व सांसद ताराचन्द पटेल, वरिष्ठ नेता कुलदीप सिंह भाटिया के साथ अन्य वरिष्ठ समाजसेवी भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
स्वास्थ्य शिविर में पंजीयन के लिए डॉ. राहुल डोंगरे, फाउंडेशन के खरगोन कार्यालय, बड़वाह में नीलेश रोकड़िया, डोंगर खंडाला, सोहन शाह, कृष्णगोपाल दांगी, दिव्यराज वास्कले, शहजाद खान, अजहर तंवर, रोहित डालूका, विक्रांत कोठारी, तबरेज तंवर से सम्पर्क स्थापित करने की अपील की गई है।

About live1234

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *