Breaking News

बच्चों की सर्जरी के पश्चात् माता-पिता के चेहरों पर मुस्कान।

नवरत्न जैन।

बच्चों की सर्जरी के पश्चात् माता-पिता के चेहरों पर मुस्कान।
– नि:शुल्क सर्जरी कैंप में दिव्यांग बच्चों की उपस्थिति हेतु नोडल ऑफ़िसर की होगी नियुक्ति।
– अख़बारों में छपी खबर से सौ और नये बच्चे सर्जरी हेतु आये।

23 जनवरी, इंदौर ।भारतीय जैन संगठन द्वारा आयोजित नि: शुल्क प्लास्टिक सर्जरी के समापन कार्यक्रम में अमेरिका के डाक्टर्स का सम्मान किया गया ।कलेक्टर डॉ टी इलैयाराजा ने छोटे छोटे बच्चों के कटे फटे होंठ एवं चिपके हुए तालू की अमेरिका के डॉक्टरों द्वारा की गई सर्जरी को देखकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा अब आगे के संपन्न होने वाले नि: शुल्क कैंप में प्रशासन की भी भागीदारी रहेगी।


उन्होंने कहा सर्जरी के बाद माता-पिता के चेहरों पर आई मुस्कान देखकर बड़ी प्रसन्नता हो रही है ।बच्चे अब सम्मान के साथ जी सकेंगे।


भारतीय जैन संगठन के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार जैन ने स्वागत भाषण करते हुए ,कलेक्टर से निवेदन किया हम दिव्यांग बच्चों के लिए प्रतिमाह सर्जरी कैंप कर रहे हैं । अत:शासन की ओर से एक नोडल ऑफ़िसर नियुक्त हो जावे तो मालवा प्रांत के 15 ज़िलों के सभी 6 विभागों का फालोअप करके कैप में बच्चों की उपस्थिति सुनिश्चित की जा सकेगी ।कलेक्टर ने सहमति दी ।


प्रायोजक जयसिंह टीना जैन कहा प्रत्येक कैंप को वो प्रायोजित करेंगे ।इण्डिया प्रोजेक्ट इंक अमेरिका से आई डॉ सुप्रिया दीक्षित ने कहा कि अख़बारों में कैंप की खबरे छपने के बाद सौ से अधिक नये बच्चे सर्जरी हेतु और आ गये हैं ।डॉ लोकेश जोशी ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन डॉ प्रमोद पी नीमा ने किया।आभार रेखा जैन ने प्रकट किया।

भवदीय

वीरेन्द्र कुमार जैन
पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष
भारतीय जैन संगठन

श्रीमान संपादक महोदय
दैनिक
सचित्र प्रकाशनार्थ प्रेषित

About Live-Editor

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *