Breaking News

सांसद श्री पाटिल ने गौमाताओं को वायरस से बचाने हेतु आईसीयू वार्ड बनाने के दिये निर्देश.…

बड़वाह : विगत कुछ दिनों पूर्व राजस्थान में तबाही मचाने के बाद लंबी वायरस ने अपनी चपेट में अब मध्यप्रदेश की गायों को को ले लिया है । जिस तरह मनुष्य में कोरोनावायरस तेजी से फैला था उसी तर्ज पर गोधन पर लंपी वायरस ने अटैक किया है इसका उपचार भी उसी तरह किया जा सकता है जैसे कोरोना का किया था । वायरस फैलने से बचाने के लिए गायों को आपस में दूरी रखना ओर बीमारी से ग्रसित गायों को उपचार हेतु प्रथक से व्यवस्था करना अब अत्यंत आवश्यक हो गया है । नगर के गौ भक्तों ने इसके लिए गुहार लगाई और खंडवा संसदीय क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल जी ने गौमाताओं में भयावह रूप से फैल रहे लंपी वायरस से ग्रसित गौमाताओं के सामूहिक इलाज के लिए आइसीयू वार्ड (वायरस से बचाव हेतु क़्वारन्टीन करने) बनाने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए । अधिकारी ने तत्परता दिखाते हुए कृषि उपज मंडी स्थित स्थान को चिन्हित किया है व मौखिक स्वीकृति दी ।
सांसद महोदय की गौमाताओं के स्वास्थ्य के प्रति तत्परता एवं संवेदना के लिए नगर के गौ भक्तों, बाबूलाल जी अग्रवाल,सोनाली पवार टोनी शर्मा, अखलेश खंडेलवाल, यशराज राणा, विशाल वर्मा, जयंत मालाकार, मिताली पाल, हिमांशु जैन, गुडलक पाल, यश चन्द्रवँशी,आदि ने हर्ष व्यक्त किया। उक्त जानकारी सांसद कार्यालय प्रभारी ब्रजेश यादव ने दी ।

About Live-Editor

Check Also

अमर शहीद राजेंद्र यादव के स्मारक पर अखंड ज्योत प्रज्ज्वलित किए – कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या मशाल रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए

  खरगोन से आशीष गुप्ता की रिपोर्ट खरगोन। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25वें कारगिल विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *