Breaking News

श्योपुर जिले में चंबल के 39 गांव हुऐ पानी में जलमग्न ।।

श्योपुर-राहुल जैन

चंबल के 39 गांव हुऐ पानी में जलमग्न ।।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर द्वारा भिंड मुरैना श्योपुर चंबल का किया जा रहा सर्वे ।।

भिंड मुरैना व श्योपुर की मुरैना जिला कलेक्टर में समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान केंद्र कृषि मंत्री श्योपुर मुरैना सांसद नरेंद्र सिंह तोमर प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह चंबल संभाग कमिश्नर ig सहित संभागीय कलेक्टर की बैठक कर सभी जिले के हालात जाने श्योपुर कलेक्टर द्वारा बताया गया की अभी पानी थोड़ा बड़ा है लेकिन स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है ।

बाकी इलाकों में बाढ़ का पानी घट रहा है। चंबल में बढ़ते हुए जल के स्तर पर भी जिला प्रशासन की टीम पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं। निचले इलाकों में रहने वालों को हमने पहले ही राहत शिविरों में पहुंचा दिया है वही भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा कुछ इलाकों में भोजन पानी की व्यवस्था भी जिला प्रशासन द्वारा की जा रही है।

घबराने की बात नहीं आपका मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सब जगह निगाह बनाए हुए हैं प्रशासन लगातार मेरे संपर्क में है कुछ गांवों में अभी भी रेस्क्यू ऑपरेशन कर खाना पानी की व्यवस्था लगाता जिला प्रशासन द्वारा जारी है वही लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा जा रहा है घबराने की बात नहीं फसल मकान सहित सभी का सर्वे कर उचित मुआवजा मिलने का दिया आश्वासन ।।
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान

About Live-Editor

Check Also

अमर शहीद राजेंद्र यादव के स्मारक पर अखंड ज्योत प्रज्ज्वलित किए – कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या मशाल रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए

  खरगोन से आशीष गुप्ता की रिपोर्ट खरगोन। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25वें कारगिल विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *