Breaking News

बडवाह में तिलोक राठौड़ की मजबूत दावेदारी। भोपाल में दिग्गिराजा से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद।

बडवाह-नवरत्न जैन

बडवाह में तिलोक राठौड़ की मजबूत दावेदारी। भोपाल में दिग्गिराजा से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद।

बडवाह विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर रहे क्षेत्र में तेजी से लोकप्रिय होते जा रहे कांग्रेस नेता श्री तिलोक राठौड़ ने आज भोपाल में श्री दिग्विजयसिंह से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की और आशीर्वाद लिया। उनके साथ श्री राठौड़ के मार्गदर्शक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवम पूर्व विधायक श्री बालमुकुंद गौतम भी साथ थे।
श्री दिग्विजयसिंह जी से मुलाकात के बाद श्री तिलोक राठौड़ ने आज़ाद हिंदुस्तान को बताया कि मेरा मुख्य लक्ष्य क्षेत्र में कांग्रेस की मजबूती के लिए काम करना है जो मै कर रहा हु। क्षेत्र के युवाओं,कार्यकर्ताओ,सभी वर्गों का जिस तरह प्रेम और सम्मान मिल रहा है वो मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
चुनाव में दावेदारी के साथ मेरा प्रयास यह है कि जो लोग कुछ कारणों से कांग्रेस से दूर हो गए थे उन्हें वापस कांग्रेस से जोड़ पाए। हमारा लक्ष्य 2023 के विधानसभा चुनाव में माननीय कमलनाथ जी के नेतृत्व में माननीय दिग्विजय सिंह जी,माननीय अरुण यादव जी के आशीर्वाद से कांग्रेस की सरकार बनाना है और बडवाह सीट वापस कांग्रेस की झोली में डालना है।
जब उनसे पूछा गया कि आप को लोग बाहरी बोलते है तो उनका कहना था कि मेरी जन्म भूमि अस्तरिया और शिक्षा भूमि बडवाह रही है।बडवाह में मेरा पूरा बचपन ओर शिक्षा जीवन बीता है ऐसे में मुझे बाहरी बताना उनकी राजनीति हो सकती है। क्षेत्र के लोग मुझे अपना मानते है यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है।
वतर्मान में पूरे बडवाह विधानसभा क्षेत्र का चाहे बडवाह हो,सनावद हो या बेड़िया हो हर ओर विभिन्न आयोजनों के माध्यम से कांग्रेस को मजबूत करने का काम कर रहा हूं ओर पार्टी ने अवसर दिया तो अब तक के सबसे बड़े बहुमत से बडवाह में जीत अर्जित कर कांग्रेस की झोली में डालने का प्रयास करूंगा।
अब देखना यह है कि श्री कमलनाथ जी ,श्री दिग्विजयसिंह जी,अरुण यादव जी से लगातार मुलाकातों के बाद उन्हें 2023 का उनका सफर और कितना मजबूत हो पाता है ।

About Live-Editor

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *