Breaking News

मुकेश गुप्ता बने वैश्य समाज के प्रदेश मंत्री,बधाइयों का तांता

नवरत्न मल जैन

श्री मुकेश गुप्ता वैश्य समाज के प्रदेश मंत्री नियुक्त

बड़वाह- वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश के मंत्री पद पर ख़रगोन ज़िले के बड़वाह निवासी मुकेश गुप्ता को नियुक्त किया गया है । शुक्रवार को संगठन के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता ने इस आशय का पत्र जारी कर मुकेश गुप्ता की नियुक्ति की घोषणा की है । वैश्य महासम्मेलन के सम्भागीय अध्यक्ष कल्याण अग्रवाल , ख़रगोन ने बधाई देते हुये कहा कि मुकेश गुप्ता लगभग दो दशकों तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभिन्न दायित्वों का निर्वहन कर चुके है । इनको संगठन निर्माण का लम्बा अनुभव है, आपके इस अनुभव का लाभ हमारे संगठन को मिलेगा ।

मध्यप्रदेश के महामंत्री लखनलाल नागौरी, खंडवा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुधीर अग्रवाल, जबलपुर ने भी मुकेश गुप्ता को दायित्व सौंपे जाने पर शुभकामनाएँ प्रेषित की है । वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष उमाशंकर गुप्ता ने अपने पत्र में शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि मुझे विश्वास है मुकेश गुप्ता इस अभियान में अवश्य ही सफल होंगे ।
उल्लेखनीय है कि बौद्धिक एवं सामाजिक कार्यों में अपने विशेष स्थान रखने वाले मुकेश गुप्ता पिछले इक्कीस वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र मेंद पलेडियन हाऊस के रूप में कई नये आयाम हासिल कर चुके है । मुकेश गुप्ता एक वरिष्ठ पत्रकार, अच्छे लेखक और प्रभावी वक्ता होने के साथ-साथ सामाजिक चिन्तक भी है ।
फ़ोटो- मुकेश गुप्ता

About Live-Editor

Check Also

जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के महंत श्री मंगलदास जी त्यागी भाजपा मण्डल मीडिया प्रभारी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया

ओंकारेश्वर से ललित दुबे की रिपोर्ट तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में जोड़ गणपति हनुमान मंदिर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *