Breaking News

रात 2:00 बजे तक भी चौराहे पर सिर्फ चल रही चुनाव की चर्चा

वासुदेव वाणी की रिपोर्ट

15 वार्डों में पार्षदों का चुनाव लड़ने के लिए अभी तक कुल 75 लोगों ने लिया नामांकन फार्म वहीं शुक्रवार को 10 उम्मीदवारों ने फॉर्म भी जमा किए ।

जोबट – अब जैसे-जैसे नगर परिषद की चुनाव प्रक्रियाा आगे बढ़ती जा रही हैं। वैसे वैसे हर वार्ड में घमासान भी बढ़ता ही जा रहा है। सबसे बड़ा संघर्ष राष्ट्रीय दलों की टिकट पाने के लिए हो रहा है। हालांकि चर्चा यह भी है कि कुछ वार्डों में भाजपा – कांग्रेस से टिकट तय न होने से कुछ लोग कि निर्दलीय भी चूनाव लडने कि संभावना है। अभी पूरे जोबट नगर के हर एक मोहल्ले व हर एक कोने कोने में चुनावी चर्चा ही चल रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि हाल ही में सम्पन्न हुई नगर परिषद के कार्यकाल कि चर्चा न करते हुए कोन से वार्ड से किसे टिकट मिलेगा क्या होंगे समीकरण किस मोहल्ले में कोन सा वर्ग मतदान को प्रभावित करेगा। किसे टिकट देना चाहिए किसे नहीं देना चाहिए इस प्रकार कि चर्चा पूरे नगर में चल रही है। गुरुवार रात को हमारे प्रतिनिधि ने जोबट के कुछ मोहल्ले में जाकर भ्रमण किया जिसमें कृष्ण चोपाटी पर रात 2 बजे तक युवाओं कि टोली चुनाव पर ही चर्चा करते नजर आए।

*शुक्रवार को 14 ने लिये फार्म*

नगर परिषद निर्वाचन कि प्रक्रिया के 5 वे दिन शुक्रवार को 14 लोगों ने नामांकन फार्म लिया। वहीं अभी तक कुल 75 लोगों ने नगर परिषद के 15 वार्डों से चुनाव लड़ने के लिए फार्म ले लिया है। शुक्रवार को वार्ड 8 से आरती सज्जन सिंह बघेल, वार्ड 2 से अबुलेश रफीक, वार्ड 4 से रसीदा पति फरीद लोहार, वार्ड 12 से दिनेश सोलंकी, वार्ड 7 से नितेश अग्रवाल, वार्ड 4 से ललिता देवेंद्र सोनी, वार्ड 5 से विपुल देवड़ा, वार्ड 13 से लीला पति दिलीप डावर, वार्ड 15 से उषा पति बलवंत सोलंकी, वार्ड 11 से सूरज मेहडा, वार्ड 1 से गीता पति नरेंद्र सिंह सोलंकी, वार्ड 4 से अनीसा पति हारून दितावद, वार्ड 5 से दीपक महाजन, वार्ड 15 से वेन्टीक्स पिता राय फिल्डींग ने लिया।

*चुनाव प्रक्रिया में अनंत चतुर्दशी को 10 उम्मीदवारों ने नामांकन जमा किया*

शुक्रवार को अनंत चतुर्दशी के शुभ मुहूर्त में 10 उम्मीदवारों ने नामांकन जमा किए जिसमें वार्ड 1 से सपना पति संदीप जैन,वार्ड 2 से शिवकुमार वाणी, वार्ड 5 से दीपेश वाणी, वार्ड 6 से केशर राठौड़, वार्ड 8 से रमीला चौहान, वार्ड 9 से कलावती वीरेंद्र व आकांक्षा कमलेश चौबे, वार्ड 10 से अमृतलाल राठौड, वार्ड 12 से सोहनलाल डुडवे, वार्ड 13 से सविता निगम रेमण्ड, वार्ड 14 से सूर्यप्रताप सिंह ओर मगन सिंह डावर ने नामांकन फार्म जमा किया।

About Live-Editor

Check Also

अमर शहीद राजेंद्र यादव के स्मारक पर अखंड ज्योत प्रज्ज्वलित किए – कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या मशाल रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए

  खरगोन से आशीष गुप्ता की रिपोर्ट खरगोन। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25वें कारगिल विजय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *