Breaking News

साले जीजा ने मिलकर बनाई योजना, पानी के दो इंजन चुराए। पिकअप सहित पुलिस ने धर दबोचा।

झिरनिया-सेठी हिरवे

साले जीजा ने मिलकर बनाई योजना, पानी के दो इंजन चुराए। पिकअप सहित पुलिस ने धर दबोचा।

झिरनिया:-आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में आदिवासियों के त्योहारों का बड़ा महत्व होता है वे सभी त्यौहारों को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं इसमें से इनका एक मुख्य त्योहार नवाई का होता है जिसमें वह बारिश के सीजन की पहली फसल को पूजते हैं उसके बाद ही सेवन करते हैं और उसी को वह नवाई एवं राखी का त्यौहार कहते व मनाते है।इसी त्योहार को लेकर एक मामला सामने आया है।

जिसमे अपनी बहन के घर राखी बंधवाने आया भाई अनिल ने जीजा साईराम के साथ मिलकर चोरी की साजिश रचि और दो पानी के इंजन खेतो से चुराए।
हेलापडावा पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत रुन्दा में गत दिवस अनिल बारेला ग्राम मुशापुरी(सिरवेल)से अपनी बहन के घर नवई का त्योहार करने पिकअप में डीजे रखकर आया था जिसमें रात को खूब डीजे बाजाए और फिर रात मे ही जीजा साईराम के साथ मिलकर ग्राम में दो किसानों जिसमें प्रेमसिंग एवं आपसिंग आलावे के खेतों मे से इंजन की चोरी कर ली और खोलकर पिकअप में रख लिए,शराब अधिक होने से अनिल ने दोनो इंजनों के पार्टस को अपने जीजा के घर की उतार दिए और अपने गाँव मुशापुरी आ गया।सुबह जब किसान प्रेम सिंह अपने खेत में गया तो उसे अपना इंजन नहीं दिखा।

उसने आपसिंह अलावे को यह बात बताई तब आपसिग ने भी जाकर अपने खेत में इंजन देखा तो उसका भी इंजन नहीं होने से दोनों ने फिर पुलिस को सूचना दी। हेला पडावा पुलिस चौकी के प्रभारी रमेश पवार,एएसआई चंद्रकांत महाजन ओर प्रधान आरक्षक अनिल यादव ने बहुत जल्दी है गुत्थी सुलझा दी और पिकअप सहित दोनों आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

About Live-Editor

Check Also

ओकार पर्वत पर निवासरत फौजी बाबा का हुआ मर्डर

मांधाता थाना क्षेत्र के ओकार पर्वत पर निवासरत फौजी बाबा का हुआ मर्डर मौके पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *