Breaking News

वेयरहाउस से चुराया गया गेंहू सनावद के व्यापारी ने खरीदा। गेंहू बरामद। 8 आरोपी गिरफ्तार।

नवरत्न मल जैन

वेयरहाउस से चुराया गया गेंहू सनावद के  व्यापारी ने खरीदा। गेंहू बरामद। 8 आरोपी गिरफ्तार।


‌‌वेयर हाउस में रखा 120 क्विंटल गेहूं चोरी करने वाले बदमाशों के साथ बिकवाने वाले और खरीददार को हिरासत में लेकर पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा किया। 8 आरोपियों से 12.88 लाख का माल बरामद किया गया है।
14-15 सितंबर दरमियानी रात घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलाई में दुर्देश्वर वेयर हाऊस से अज्ञात बदमाश गेहूं के साथ चौकीदार के कमरे में लगी एलईडी और मोबाइल चुरा कर भाग निकले थे। पुलिस ने बांदका में रहने वाले दिलीप पिता बद्रीलाल मालवीय की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु की। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गये। जिसमें एक आयशर और कुछ बदमाश दिखाई दिये।
*चुराया गेहूं आयशर में ले गए*
घट्टिया थाना प्रभारी विक्रमसिंह चौहान मुताबिक फुटेज सामने आने के बाद बदमाशों की धरपकड़ के लिये अलग-अलग 3 से 4 टीम बनाई गई।तलाश में रोहित पिता तेजूलाल बागरी (25) निवासी पानबिहार हाल मुकाम कनासिया मक्सी, दीपका पिता भंवरलाल परमार (21), अरुण पिता भगवान डाबी (20) निवासी कनासिया मक्सी और धर्मेन्द्र पिता दिलीपसिंह (20) देवास को हिरासत में लिया। चारों ने पूछताछ में कबूल किया कि वेयर हाऊस से गेहूं चोरी करने के बाद जितेन्द्र पिता तेजसिंह (26) निवासी देवास की आयशर में ले गये थे।
चुराया गेहूं  सनावद में जप्त और आयशरभी बरामद।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया चुराए गए गेहूं को मुकेश पिता गोपीलाल परमार और शब्बीर पिता रजाक खान निवासी इंदौर की मदद से सनावद में रहने वाले भूपेन्द्र को बेचा है। चोरी का गेहूं बिकवाने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस की एक टीम सनावद पहुंची। जहां से भुपेन्द्र को हिरासत में लेकर गेहूं जब्त किया गया। सभी को घट्टिया थाने लाने के बाद आयशर बरामद की गई।
एलईडी-मोबाइल भी बरामद।
वेयर हाऊस में धावा बोलने वाले बदमाशों ने चौकीदार दिलीप के कमरे में लगी एलईडी और मोबाइल भी चोरी किया था। पुलिस ने पांच बदमाशों की निशान दोनों सामान जब्त करने के बाद बदमाशों के पास तीन अन्य मोबाइल भी जब्त किये है। गिर त में आये कुछ बदमाशों के खिलाफ पूर्व में चोरी और मारपीट के प्रकरण दर्ज होना सामने आया है।
2 दिन में मिली सफलता।
घट्टिया थाना प्रभारी वचौहान ने बताया कि वेयर हाऊस में वारदात के बाद बदमाशों को 2 दिन में गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। बदमाशों के पास से 10 लाख कीमत की आयशर, 2.25 लाख का गेहूं, 10 हजार का मोबाइल और 20 हजार कीमत की एलईडी सहित 12.88 लाख का माल बरामद हुआ है। बदमाशों को न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा।

About Live-Editor

Check Also

बड़वाह के राधा डायग्नोस्टिक द्वारा दी गई गलत सोनोग्राफी रिपोर्ट मामले में प्रशासकीय जांच शुरू।

बड़वाह के राधा डायग्नोस्टिक द्वारा दी गई गलत सोनोग्राफी रिपोर्ट मामले में प्रशासकीय जांच शुरू। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *