Breaking News

नाबालिक को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले सनावद के 2 आरोपियों सहित चार लोग गिरफ्तार।

नाबालिक को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाले सनावद के 2 आरोपियों सहित चार लोग गिरफ्तार।

कोलकत्ता हावड़ा से 9 वी कक्षा की छात्रा को  पढ़ाई और नोकरी का झांसा देकर आरोपी लेकर आये इंदौर।

नाबालिग किशोरी को बंधक बनाने और दुष्कर्म करने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरोह में दो युवतियां भी शामिल है ।इंदौर विजयनगर थाना प्रभारी रविंद्रसिंह गुर्जर अनुसार छात्रा को पढ़ाई और नौकरी का झांसा देकर पश्चिम बंगाल से इंदौर लाया गया था। इस बारे में अप्रैल 2022 को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।पुलिस ने पीड़िता के कथनों के आधार पर चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया लेकिन भनक लगते ही घरों से फरार हो गए।
शनिवार रात एसआइ सीमा धाकड़,कुलदीप और राजू ने चारों को खंडवा से गिरफ्तार किया है।एसीपी भूपेंद्रसिंह के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों का नाम अखिलेश लाड (सनावद) ,उमा योगी (सनावद), इंदौर बड़ी भमौरी की काजल रावत , और आशीष ठाकुर है।
*मजबूरी का उठाया फायदा*
कुछ महीनों पूर्व आरोपित अखिलेश 9वीं की छात्रा को हावड़ा (कोलकाता) से पढ़ाई और नौकरी का झांसा देकर इंदौर लाया था । छात्रा के पिता बचपन में ही अलग हो गए थे। मां की आर्थिक स्थिति कमजोर होने से आगे की पढ़ाई नहीं कर पा रही थी।अखिलेश ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और नौकरी व पढ़ाई का आश्वासन देकर 1 अप्रैल को इंदौर लेकर आ गया।सर्वप्रथम किशोरी को उमा के सुपुर्द कर दिया और जबरदस्ती घरेलू काम करवाने लगी।
*राहगीर लाया थाने*
अखिलेश ने किशोरी को बंधक बनाकर शारीरिक संबंध बनाए। जिस घर में किशोरी को बंधक बनाया उसमें काजल भी रहती थी।उसने भी किशोरी की कमजोरी का फायदा उठाया और मारपीट कर दोस्त आशीष के साथ संबंध बनाने भेजा। आशीष ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया और पीड़िता को नेहरू नगर रास्ते में छोड़ कर चला गया ।एक राहगीर उसको थाने लेकर आ गया।

About Live-Editor

Check Also

बड़वाह के राधा डायग्नोस्टिक द्वारा दी गई गलत सोनोग्राफी रिपोर्ट मामले में प्रशासकीय जांच शुरू।

बड़वाह के राधा डायग्नोस्टिक द्वारा दी गई गलत सोनोग्राफी रिपोर्ट मामले में प्रशासकीय जांच शुरू। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *