Breaking News

पुलिस पर हमला कर वर्दी फाड़ने वाले 6 लोगो पर केस दर्ज

प्रधान आरक्षक के साथ मारपीट का मामला ——————————
मूंदी पुलिस थाने पर 06लोगो पर कई धाराओ मे केस दर्ज
पुलिस को अपनी सुरक्षा करना पड रहा है भारी

मूंदी( तरूण गुप्ता )
बीड पुलिस चौकी के प्रधान आरक्षक के साथ रेल्वे कर्मचारियो व्दारा की गई मारपीट के मामले मे मूंदी पुलिस थाने पर 06आरोपियो पर कई धाराओ मे केस दर्ज किया गया है । यह एफआयआर प्रधान आरक्षक पूनम पाटिल की शिकायत पर दर्ज की गई है । टीआई अंतिम पंवार ने बताया मूंदी पुलिस थाने पर आरोपी दीपक कैथवास, अनिल पाल, विनोद पाल, सुमित पाल, अनित पाल, उमाशंकर पर आयपीसी की धारा 147,148,353,294,506,342 का केस दर्ज किया गया है सभी आरोपियो को पुलिस अभिरक्षा ले लिया गया है । आरोपी रेल्वे के कर्मचारी बताये गये है ।
गौरतलब है कि शनिवार को सहेजला से लौटते वक्त बीड के रेल्वे गेट के पास भीड दिखाई दी तब प्रधान आरक्षक वहां यह तस्दीक करने पहुचे तो पता चला कि यहां ताश पत्ते के जरिये जुआ खेला जा रहा है प्रधानआरक्षक को मोके पर पहुचते देख उनके साथ आरोपियो ने गंदी गालिया बकते हुये मारपीट की थी उनके वर्दी फाड दी थी । मारपीट की घटना मे प्रआर पाटिल को चोट लगी है । बताया जाता है कि बाद मे बीड चौकी के दो अन्य आरक्षक वहां पहुचे तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई थी ।
पुलिस पर भारी पड गये रेल्वे कर्मचारी !
पुलिस महकमे के प्रधान आरक्षक पूनम पाटिल के साथ बेरहमी से हुई मारपीट की घटना के मामले मे यह बात सामने आयी कि रेलवे कर्मचारी पुलिस पर भारी पडते दिखाई दिये वे अपनी यूनियन और एकजुटता के चलते पुलिस पर हमलावर हो गये और वर्दी की बेदर्दी से पिटाई तक कर दी । इसके बाद का घटनाक्रम अचरज से कम नही था घटना दोपहर मे तीन बजे के आसपास हुई और पुलिस अपने ही महकमे के प्रधान आरक्षक की सरेआम पिटाई के मामले मे एफआयआर दर्ज करने मे मशक्कत करती रही । इस गम्भीर मामले मे पुलिस को एफआयआर दर्ज करने मे करीबन 06घंटे लग गये । रात 09बजे तक यह मामला दर्ज हो सका ।

About live1234

Check Also

ओकार पर्वत पर निवासरत फौजी बाबा का हुआ मर्डर

मांधाता थाना क्षेत्र के ओकार पर्वत पर निवासरत फौजी बाबा का हुआ मर्डर मौके पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *